डॉक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने मे आरोपी आम आदमी पार्टी विधायक की जमानत मंजूर

एक डॉक्टर की आत्महत्या के मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल की दिल्ली हाई कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर कर ली है और ₹25000 का मुचलका भरने के बाद उन्हें रिहा किया जाएगा।

आपको बता दें दक्षिणी जिला पुलिस की जांच में हुए खुलासे के मुताबिक दिल्ली के देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल का एक साथी कपिल नागर पैसे के लिए लोगों को धमकाने जाता था, और वह डॉक्टर राजेंद्र भाटी के घर भी उन्हें धमकाने के लिए गया था इसी के साथ पुलिस अधिकारियों के अनुसार पानी का टैंकर चलाने वाले 12 मालिकों ने भी प्रकाश जरवाल के खिलाफ बयान दिए थे। अब हाईकोर्ट के फैसले के बाद उनकी जमानत मंजूर हो गई है.

Also Read  अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए जारी नए दिशानिर्देश

18 अप्रैल को दक्षिण दिल्ली के दुर्गा विहार में रहने वाले डॉ राजेंद्र सिंह ने आत्महत्या कर ली थी और अपनी मौत के लिए आप विधायक प्रकाश जरवाल को जिम्मेदार ठहराया था.

डॉ राजेंद्र भाटी ने एक सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को दोषी ठहराया था और पुलिस ने प्रकाश जरवाल के खिलाफ जबरन वसूली और सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था। उसके बाद दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने विधायक प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया था और वह तिहाड़ जेल में बंद है।

Also Read  राज्यसभा में हंगामा करने वाले 8 सांसद निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here