उत्तराखंड में तेजी से बढ़े कोरोनावायरस मामले। जानिए ताजा रिपोर्ट!

उत्तराखंड में रविवार को लगभग 20 दिनों के बाद कोरोनावायरस मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी को देखा गया। रविवार एक ही दिन में 120 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। संक्रमितों में पांच स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं। इन्हें मिलाकर प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 3500 के पार हो गया है। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में एक कोरोना संक्रमित 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है।

ऊधमसिंह नगर जिले में 40 लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें दो स्वास्थ्य कर्मी, एक पंजाब, एक गुरुग्राम, एक दुबई, एक पश्चिम बंगाल, दो बरेली, छह दिल्ली, तीन मुरादाबाद, दो नेपाल, एक सिकंदराबाद से लौटा है और 18 संक्रमित संपर्क में आए हैं, दो की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

देहरादून जिले में 35 संक्रमित मिले हैं। इनमें दो स्वास्थ्य कर्मी, एक मेरठ, एक सहारनपुर, एक हैदराबाद से लौटा है और 30 लोग कोरोना मरीज के संपर्क में आने से संक्रमण की चपेट में आए हैं। हरिद्वार जिले में 18 संक्रमितों में एक दिल्ली, एक आगरा से लौटा है, आठ संपर्क में आए हैं और आठ संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

नैनीताल जिले में 13 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। चंपावत जिले में छह और पौड़ी जिले में 4 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। बागेश्वर जिले में 2 संक्रमितों में एक स्वास्थ्य कर्मी और एक संपर्क में आया हुआ है। टिहरी जिले में 2 संक्रमित संपर्क में आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here